CM नीतीश के दिल्ली दौरे पर बोले चिराग- विपक्ष एकजुट हो जाए यह असंभव है...ये प्रयास पहले भी कर चुके हैं नीतीश

4/12/2023 2:08:40 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह):  लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान दिल्ली से पटना पहुंचे। इस दौरान पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर चिराग पासवान ने कहा अच्छी बात है। ये प्रयास कई बार पहले कर चुके हैं। विपक्ष एकजुट हो जाए यह असंभव है। वैसे भी विपक्षी एकता अपने में बहुत बड़ा भ्रम है। किसी विषय पर विपक्ष एकजुट हो जाए, ऐसा हुआ नहीं। 

"हमारी प्राथमिकता पार्टी के संगठन को मजबूत करना"
चिराग पासवान ने कहा कि 2014 और 2019 में भी एकजुट करने का प्रयास किया और अब 2024 में एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं ये होगा नहीं। गठबंधन के सवाल पर चिराग ने कहा कि शुरू से हमारा स्टैंड क्लियर रहा है कि जब चुनाव समीप आएंगे उसी वक्त यह तय किया जाएगा कि लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास किस गठबंधन का हिस्सा बनेगी है। उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता है कि पार्टी के संगठन को मजबूत करना, जनता के बीच जाना और इसी प्राथमिकता के साथ पार्टी का ध्यान केंद्रित है। वही पशुपति पारस द्वारा दिए गए बयान चिराग मेरा भतीजा नहीं है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए चिराग पासवान ने कहा अफसोस इसी बात का है कि उन्होंने कभी अपना माना ही नहीं, दिक्कत तो इसी बात की थी। पापा के जाने के बाद परिवार के सबसे बड़े वही थे, अगर उन्होंने मुझे अपना माना होता तो क्या पापा के जाने के बाद वह मेरे साथ ऐसा करते क्या ?

सूरजभान सिंह के बयान पर चिराग ने किया पलटवार
चिराग ने कहा आप मेरे पिता के भाई हैं इसको कोई नहीं झुठला सकता। बता दें कि बाहुबली नेता सूरजभान सिंह द्वारा दिए गए बयान पशुपति कुमार पारस और चिराग पासवान दोनों नहीं मिले तो पार्टी खत्म हो जाएगी। सूरजभान सिंह के इस बयान पर चिराग ने पलटवार करते हुए कहा कि वह अभी जहां पर हैं वहां की चिंता करें। मेरी चिंता करने के लिए पार्टी और पार्टी के तमाम कार्यकर्ता हैं। हम लोग उस दौर से बहुत आगे निकल चुके हैं। 

Content Editor

Swati Sharma