चिराग ने लालू एवं अपने पिता के बीच नजदीकियां याद की, पर RJD के साथ गठबंधन पर साधी चुप्पी

8/4/2021 10:56:21 AM

 

पटनाः लोजपा के नेता चिराग पासवान ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिले समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। साथ ही अपने दिवंगत पिता रामविलास पासवान के साथ उनके ‘‘सौहार्दपूर्ण संबंधों'' को याद किया परंतु वह राजद के साथ गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल को टाल गए।

चिराग ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजद प्रमुख द्वारा उनका समर्थन किए जाने तथा राजद और लोजपा नेता के बीच गठबंधन की वकालत किए जाने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘‘लालू जी के मेरे पिता और राजनीतिक गुरु रामविलास पासवान के साथ मधुर संबंध थे। मेरे नेतृत्व की तारीफ करने के लिए उनका धन्यवाद करता हूं लेकिन मेरी वर्तमान प्राथमिकता राज्यव्यापी आशीर्वाद यात्रा है''।

लालू ने दिल्ली में समाजवादी नेता शरद यादव से मंगलवार को मुलाकात बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान लोजपा नेता चिराग पासवान का भी समर्थन किया और कहा कि विवादों के बावजूद वह युवा सांसद एक नेता के तौर पर उभर कर सामने आए हैं। पासवान हाल में पार्टी में उस वक्त कमजोर पड़ गए जब उनके चाचा पशुपति कुमार पारस की अगुवाई में 5 सांसद उनसे अलग हो गए। लालू प्रसाद ने अपनी पार्टी और लोजपा नेता के बीच गठबंधन की वकालत की।

Content Writer

Nitika