"बिहार में भाईचारे को कायम रखने में सफल नहीं हुए Nitish", सासाराम-नालंदा में हुई हिंसा पर बोले Chirag

4/4/2023 2:09:07 PM

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान आज पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सासाराम, नालंदा में हुई हिंसा पर कहा कि" बिहार में भाईचारे को नीतीश कुमार कायम रखने में सफल नहीं हुए हैं।

मुख्यमंत्री से नहीं संभल रहा बिहारः चिराग पासवान
चिराग पासवान ने कहा कि यह पहली बार नहीं है कि रामनवमी में इस तरह की हिंसा हुई है, लेकिन इससे नीतीश कुमार आज तक सबक नहीं लिए हैं। नीतीश कुमार हमेशा पिछड़ा ,अति पिछड़ा , दलित, अकलियत की एकता की बात और राजनीति करते आए हैं, लेकिन उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा कि रामनवमी में इतनी बड़ी हिंसा हो गई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार संभलने वाला नहीं है। बिहार में लगातार हत्या लूट, अपहरण ,जहरीली शराब पीने से सैकड़ों की हत्या हो रही हैं।

"बिहार में राष्ट्रपति शासन कर दिया जाए लागू"  
लोजपा के अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गृह मंत्रालय भी अपने पास रखे हुए हैं।  इसके बाद भी इस तरह से लगातार हिंसा, दंगा-फसाद, अपहरण, हत्या, लूट की वारदात हो रही हैं। चिराग पासवान ने साफ कहा कि राज्यपाल एवं  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी लेटर लिखकर इस बात की जानकारी दी हैं और कहा है कि बिहार में और हत्याओं का इंतजार नहीं कर सकते। बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया जाए। 

Content Editor

Swati Sharma