चिराग पासवान का तीखा हमला- नीतीश सरकार में आमजन तो छोडिए, पुलिस भी नहीं है सुरक्षित

2/13/2022 7:09:43 PM

रोहतासः जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद चिराग पासवान ने बिहार में गिरती विधि व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए रविवार को कहा कि नीतीश सरकार में आमजन तो छोडिए, पुलिस भी सुरक्षित नहीं है।

चिराग पासवान ने रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के सोनडिहरा गांव में पिछले दिनों औरंगाबाद में अपराधियों के हमले में शहीद हुए दारोगा वीरेंद्र पासवान श्राद्ध कार्यक्रम में आज शामिल होकर परिजनों को ढांढस दिया। इस दौरान उन्होंने बिहार सरकार पर जमकर हमला किया तथा कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश के गृह मंत्री भी है और जिस तरह से पुलिस के अधिकारियों पर अपराधी हमला कर रहे हैं तथा उनकी जान ले रहे हैं। प्रदेश के लिए घातक है। लेकिन अभी तक नीतीश कुमार या उनके सरकार से मंत्री यहां तक कि जिला प्रशासन का भी कोई अधिकारी परिजनों से मिलने नहीं आया। कहां हैं प्रदेश के गृह मंत्री।

सांसद ने कहा कि कानून की रक्षा के लिए जिस दरोगा ने जान दे दी, आज सरकार उनके परिजनों को पूछ नहीं रही है। ऐसे में उनकी पार्टी पीड़ित परिजनों के साथ खड़ी है। उन्होंने प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक वारदातों के लिए मुख्मयंत्री नीतीश कुमार को सीधे जिम्मेदार ठहराया और कहा कि नीतीश सरकार में आमजन की छोड़िए, अब पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं है। चारों तरफ अपराधियो का बोलबाला है। सरकार की निष्क्रियता और विफलता के कारण आज प्रदेश में अराजकता का माहौल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static