चिराग पासवान को मिला बड़ी मां का आशीर्वाद, कहा- पिता की तरह करेंगे नाम रोशन

7/4/2021 8:02:53 PM

 

पटनाः रामविलास पासवान की जयंती के मौके पर 5 जुलाई को उनके बेटे चिराग पासवान हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा पर निकल रहे हैं। चिराग की ओर से "आशीर्वाद यात्रा" को लेकर एक बड़ी तैयारी की गई है। वहीं चिराग पासवान को उनकी बड़ी मां राजकुमारी देवी का भी आशीर्वाद मिला है। इसकी मतलब यह है कि रामविलास पासवान की पहली पत्नी ने भी चिराग गुट का समर्थन किया है।

चिराग पासवान की बड़ी मां राजकुमारी देवी ने कहा कि उनकी आशीर्वाद यात्रा सफल रहे। उन्होंने कहा कि चिराग यात्रा करते हुए खगड़िया भी आए। साथ ही कहा कि वह पिता की तरह अपना नाम रोशन करेंगे। दरअसल, लोजपा के संस्थापक स्व. रामविलास पासवान की 5 जुलाई पर उनकी कर्म स्थली बिहार में हाजीपुर के सुल्तानपुर बस्ती में आयोजित जयंती समारोह के बाद उनके पुत्र एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की ओर से आशीर्वाद यात्रा को लेकर एक बड़ी तैयारी की गई है।

बता दें कि चारगा पासवान सोमवार को जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर पहुंचने के बाद पटना उच्च न्यायालय के निकट बाबा साहब अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद हाजीपुर में शिरोमणि बाबा चौहरमल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके तुरंत बाद वह हाजीपुर के सुल्तानपुर में लोजपा संस्थापक की जयंती समारोह में शामिल होंगे। इसके बाद वह आशीर्वाद यात्रा शुरू करेंगे और इस क्रम में वह 10 जिलों का दौरा करेंगे।
 

Content Writer

Nitika