प्रधानमंत्री का आशीर्वाद लेकर कहीं फिर लालू की शरण में न चले जाएं नीतीशः चिराग पासवान

10/23/2020 11:17:28 AM

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के नेता चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि पिछली बार लालू प्रसाद का आर्शीवाद लेकर मुख्यमंत्री बनने वाले नीतीश कुमार इस बार कहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आर्शीवाद लेकर राजद नेता की शरण में न चलें जाएं।

चिराग ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘पिछली बार लालू प्रसाद जी के आशीर्वाद से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने और फिर उनको धोखा देकर प्रधानमंत्री जी के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए। इस बार कहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आशीर्वाद लेकर फिर लालू प्रसाद की शरण में ना चले जाएं साहब।'' लोजपा अध्यक्ष ने लिखा, ‘‘नीतीश कुमार ने साजिशन बीजेपी को पिछली बार लड़े 157 सीट की जगह कम सीटें दी है। आज नीतीश जी को 121 सीटें चाहिए थी जबकि अपने राजनीतिक गुरु लालू यादव के साथ 101 पर मान गए थे लेकिन भाजपा के साथ इन्हें 101 सीट से ज्यादा चाहिए। पहले बिहार को ठगा और अब भाजपा को।''

चिराग ने आरोप लगाया कि जो भीतरघात नीतीश कुमार ने लोकसभा के चुनाव में लोजपा प्रत्याशियों से किया था, वहीं अब वह भाजपा प्रत्याशियों के साथ कर रहे है। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा ‘‘भाजपा के एहसानों को भूल मत जाइएगा, मात्र अपनी कुर्सी की रक्षा के लिए बिहार के 5 वर्ष बर्बाद किया साहब ने।'' गौरतलब है कि बिहार चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से अलग होने के बाद भी चिराग, भाजपा के प्रति नरम रुख अख्तियार किए हुए हैं, लेकिन नीतीश कुमार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे।

Ramanjot