रामविलास को पद्मभूषण मिलने पर चिराग ने PM का जताया आभार, कहा- पिता के साथ अंतिम सांस...

1/26/2021 3:15:47 PM

 

पटनाः लोजपा के संस्थापक रामविलास पासवान को मरणोपरांत भारत सरकार के द्वारा पद्मभूषण के सम्मान से नवाजा जाएगा। इस फैसले के बाद लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पिता के साथ अंतिम सांस तक खड़े रहे।

चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री जी पापा की अंतिम सांस तक उनके साथ खड़े थे। पापा के जाने के बाद भी प्रधानमंत्री जी ने पापा को हमेशा सम्मान दिया। पद्मभूषण पुरस्कार के लिए मेरे परिवार और लोक जनशक्ति पार्टी की तरफ़ से प्रधानमंत्री जी का हृदय से आभार। लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि पापा में नहीं रहने पर इस सम्मान के लिए पुरे देश का व उन सभी पापा के साथियों का आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने उनके जीवन पर असर डाला। पद्मभूषण अवार्ड के लिए महामहिम राष्ट्रपति, आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं आदरणीय गृह मंत्री अमित शाह जी का हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। वहीं चिराग ने कहा कि लोजपा के हर एक सदस्य के लिए पार्टी के संस्थापक को पद्मभूषण अवार्ड मिलना अत्यंत गर्व की बात है। परिवार के लिए भी यह भावुक लम्हा है। लोजपा इस सम्मान से मिली नई ऊर्जा के साथ पापा के सपनो को पूरा करेगी। लोजपा परिवार के हर एक सदस्य को बधाई।

बता दें कि गणतंत्र दिवस के मौके पर भारत सरकार ने कुछ लोगों की सूची जारी की है, जिन्हें पद्मश्री, पद्मभूषण और पद्म विभूषण के सम्मान से नवाजा जाएगा। बिहार के कई लोग ऐसे हैं, जिन्हें सरकार ने इन सम्मानों के लिए नवाजा है। बिहार और झारखंड से ऐसे 5 नाम हैं, जिन्हें पद्म श्री से नवाजा जा रहा है तो वहीं, 1 नाम ऐसा है जिसे मरणोपरांत पद्म भूषण के सम्मान से सम्मानित किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static