बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर तेजस्वी के बाद अब चिराग ने जताई चिंता, कही ये बात

2/26/2021 1:59:30 PM

 

पटनाः बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बाद अब लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था चरमा गई है। साथ ही बिहार में हो रही आपराधिक घटनाएं आए दिन सुर्खियां बनी हुई है।

चिराग पासवान ने सीतामढ़ी में दारोगा के शहीद होने पर कहा कि जिनके कधों पर सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी गई है यदि वही असुरक्षित हैं तो भला आमलोग कैसे सुरक्षित रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि गृह विभाग खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देख रहे हैं ऐसे में इस तरह की घटनाएं चिंताजनक है। वहीं लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान नीतीश सरकार ने फैसला लिया था कि दलित की हत्या होने पर घर के एक सदस्य को नौकरी दी जाएगी लेकिन क्या किसी को नौकरी दी गई? कोई एक परिवार हमें दिखा दिजिए, जिसे नीतीश कुमार ने नौकरी दी हो।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने आंकड़ों की मदद से दावा करते हुए कहा था कि लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में बिहार में आपराधिक घटनाओं में कमी आई थी। नीतीश कुमार के दौर में बिहार में अपराध तेजी से बढ़ा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static