चिराग ने कहा- अचानक पूर्व मंत्री का निधन होना काफी दुखद, उनसे जीवनभर काफी कुछ सीखने को मिला

7/4/2022 2:07:40 PM

 

पटनाः लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह के निधन पर गहरा शोक वयक्त किया है। उन्होंने कहा कि अचानक उनका निधन होना काफी दुखद है।

चिराग पासवान ने ट्वीट कर लिखा कि कुछ दिन पूर्व ही बिहार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह जी से अस्पताल में मुलाकात हुई थी, तब उनकी तबियत में सुधार था, लेकिन आज अचानक उनका निधन होना काफी दुखद है। नरेंद्र सिंह जी के साथ मेरा पारिवारिक संबंध था। उनसे जीवनभर मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। वहीं लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनका निधन अपूरणीय क्षति है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि प्रभु उनकी आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं उनके परिवारजनों को यह दुख सहन करने का संबल प्रदान करें।

बता दें कि बिहार के कृषि और स्वास्थ्य मंत्री रह चुके नरेंद्र सिंह के पुत्र सुमित सिंह फिलहाल नीतीश कैबिनेट के मंत्री हैं। उनके दो अन्य पुत्र अजय प्रताप और स्वर्गीय अभय प्रताप भी विधायक रह चुके हैं। सिंह के पिता श्रीकृष्ण सिंह भी वर्ष 1967 में बिहार सरकार में मंत्री रहे और 1977 में मुंगेर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा के सदस्य चुने गए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static