पुल ढहने के मामले में चिराग ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग, कहा- दोषियों पर हो कड़ी कार्रवाई

7/17/2020 1:57:46 PM

पटनाः बिहार के गोपालगंज जिले में 264 करोड़ रुपए से बना पुल गुरुवार को ध्वस्त हो गया। निर्माण के एक महीने में ही पुल ढहने पर जहां विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है। वहीं एनडीए में शामिल लोजपा ने इस मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा कि 264 करोड़ की लागत से बने पुल का एक हिस्सा ध्वस्त हो गया है। जनता के पैसे से किया कोई भी कार्य पूरी गुणवत्ता से किया जाना चाहिए था। इस तरह की घटनाएं जनता की नजर में जीरो करप्शन पर सवाल उठाती हैं। लोजपा मांग करती है की उच्च स्तरीय जांच कर जल्द दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करें।

तेजस्वी ने CM नीतीश पर बोला हमला
बता दें कि सत्तरघाट पुल से गोपालगंज की तरफ दो किलोमीटर के बाद एक 18 मीटर के छोटे पुल का पथ अत्यधिक जल दबाव के कारण क्षतिग्रस्त हो गया है। इसे लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आठ वर्ष में 263.47 करोड़ की लागत से निर्मित गोपालगंज के सत्तरघाट पुल का 16 जून को नीतीश जी ने उद्घाटन किया था, आज 29 दिन बाद यह पुल ध्वस्त हो गया। खबरदार! अगर किसी ने इसे नीतीश जी का भ्रष्टाचार कहा तो ? 263 करोड़ तो सुशासनी मुंह दिखाई है। इतने की तो इनके चूहे शराब पी जाते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static