गोपालगंज में अपराधियों ने मुखिया पर की अंधाधुंध फायरिंग, मुंह में गोली लगने से हुई मौत

2/10/2023 1:29:39 PM

गोपालगंज: बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला गोपालगंज जिले से सामने आया है, जहां बेखौफ अपराधियों ने गुरुवार को पंचायत के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी। मुखिया की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई। 

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के थावे प्रखंड के नारायणपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि फूलुंगनी पंचायत के मुखिया मोहम्मद कुरैशी अपने गांव से किसी काम को लेकर प्रखंड मुख्यालय जाने के लिए अपनी मोटरसाइकिल से निकले थे। इसी बीच थावे थाने के नारायणपुर गांव के समीप अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। एक गोली मुखिया के मुंह में लग गई, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि लोहरपट्टी गांव के निवासी मोहम्मद कुरेशी वर्तमान में फुलुगुनी पंचायत के मुखिया थे। वे पिछले दो बार से यहां पर मुखिया का प्रतिनिधित्व कर रहे थे।

उधर, घटना की सूचना मिलने पर थावे थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने शव पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया। गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। घटना की जांच के लिए गोपालगंज पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक दल गठित किया गया है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


 

Content Writer

Ramanjot