Crime News: बिहार में अपराधियों का आतंक...मुखिया के पति की गोली मारकर हत्या

6/4/2023 12:37:54 PM

Bihar Crime सारण: बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह सरेआम हत्या जैसे जघन्य वारदात को अंजाम देने से भी नहीं परहेज़ कर रहे हैं। ताजा मामला सारण जिले से सामने आया है, जहां पर बेखौफ बदमाशों ने मुखिया पति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।



शादी समारोह से लौट रहे थे घर
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के मुबारकपुर पंचायत की हैं। मृतक की पहचान मुबारकपुर पंचायत के पूर्व मुखिया पति हरेंद्र यादव (52) के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हरेंद्र यादव शादी समारोह से शनिवार रात लौट रहे थे। इसी बीच  हरेंद्र यादव के घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर पहले से घात लगाए बाइक पर बैठे 2 बदमाशों ने उन्हें पेट में गोली मार दी। गंभीर हालत में घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।



हरेंद्र यादव का रहा हैं आपराधिक इतिहास
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। भारी पुलिस बल की तैनाती के बीच देर रात शव का पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं, मुखिया पति के साथ बाइक पर एक अन्य साथी भी मौजूद था, उसे हल्की चोट लगी हैं। हालांकि वो अभी कुछ भी नहीं बता रहा। हत्या की घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। ग्रामीणों के अनुसार, हरेंद्र यादव का आपराधिक इतिहास रहा हैं। पिछले कई सालों से उनकी पत्नी ही मुखिया थी। लेकिन 2021 में वह चुनाव हार गई थी। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा कि आपसी वर्चस्व में हत्या हुई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma