कटिहारः सड़क हादसे में 3 दोस्तों की मौत से मुख्यमंत्री मर्माहत, मृतकों के प्रति व्यक्त की गहरी शोक संवेदना

2/12/2023 5:02:50 PM

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कटिहार जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र स्थित कटरिया के समीप एन0एच0-31 पर हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने इस घटना को काफी दुखद बताया है। 

तीनों दार्जिलिंग जा रहे थे घूमने 
बता दें कि घटना कुर्सेला थाना क्षेत्र के कटरिया पुलिस कैंप के पास नेशनल हाईवे 31 की है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि तीनों दोस्त रात के 12 बजे को बेगूसराय जिले से दार्जिलिंग के लिए घूमने जा रहे थे। इसी बीच रविवार की अहले सुबह कटरिया पुलिस कैंप के पास नेशनल हाईवे 31 के पास तेज रफ्तार ट्रक और स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं स्कॉर्पियो को रौंदने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। मृतकों की पहचान सौरभ कुमार, रजनीश कुमार उर्फ गौरव और अभिनव कुमार उर्फ रिशु के रूप में हुई है। 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाने से मिली सूचना पर परिजन कुर्सेला पहुंचे। वहां पर शवों को देखकर परिजनों में चीख-पुकार मच गई। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Content Editor

Swati Sharma