औरंगाबाद में वोट न मिलने पर दलित वोटरों से थूक चटवाने वाला मुखिया प्रत्याशी गिरफ्तार

12/14/2021 10:40:23 AM

औरंगाबादः बिहार में औरंगाबाद जिले के अंबा थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में वोट नहीं देने से नाराज मुखिया प्रत्याशी द्वारा कुछ दलित मतदाताओं की पिटाई करने और उनसे दुर्व्यवहार करने के आरोपित मुखिया प्रत्याशी बलवंत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जिला एवं जनसंपर्क अधिकारी कृष्णा कुमार ने सोमवार को बताया कि मामले में पीड़ित व्यक्ति अनिल भुइयां को कल्याण विभाग की ओर से दो लाख रुपए के मुआवजे की स्वीकृति दी गई है। फिलहाल उसे 50 हजार रुपए की मुआवजा राशि दी गई है। इस संबंध में अम्बा थाना इंचार्ज नरेंद्र कुमार ने बताया कि एक वायरल वीडियो पुलिस को मिला था। इसमें डुमरी पंचायत से मुखिया पद का प्रत्याशी बलवंत सिंह कुछ लोगों की पिटाई करता नजर आ रहा है। इसके साथ ही वह कुछ लोगों को थूक चाटने पर विवश कर रहा है। इस वीडियो के मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की तो यह वीडियो सही पाया गया।

पुलिस के अनुसार, बलवंत सिंह ने डुमरी पंचायत के खरान्ति टोला भुइयां बीघा में वोट नहीं देने पर मतदाताओं को प्रताड़ित किया था। इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए बलवंत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस बीच अनुमंडल पदाधिकारी विजयंत कुमार एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गौतम शरण ओमी ने आज पीड़ित परिवार से मुलाकात कर विश्वास दिलाया कि प्रशासन उनके अधिकारी की रक्षा के लिए पूरी तरह तैयार है। जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार को हर प्रकार की प्रशासनिक सहायता का आश्वासन दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static