Tej Pratap का आरोप- जीतन राम मांझी के सरकारी आवास से हो रही मुझे बदनाम करने की साजिश

4/28/2022 3:11:18 PM

पटनाः लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, एमएलसी सुनील सिंह और संजय यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी बीत अब उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पर उनके और लालू परिवार के खिलाफ साजिश करने का आरोप लगाया। वहीं तेज प्रताप ने एक स्टिंग के जरिए मांझी का पर्दाफाश करने का दावा किया।
PunjabKesari
तेजप्रताप ने किया यूट्यूब ब्लॉगर का पीछा
दरअसल, तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो में अपना इंटरव्यू लेने आए एक यूट्यूब ब्लॉगर को एक्सपोज करने का दावा किया है। तेज प्रताप पहले इस यूट्यूब ब्लॉगर से अपने आवास में बात करते नजर आते हैं। पहले कैमरा रखने के लिए कहते हैं और फिर बातचीत के लिए बुलाते हैं लेकिन ब्लॉगर इंटरव्यू लेने की बजाय वहां से चला जाता है। तेजप्रताप अपने आवास से बाहर आकर उस यूट्यूब ब्लॉगर का पीछा करते हैं। इंटरव्यू लेने के लिए कहते हैं लेकिन ब्लॉगर वहां से निकल भागता है। तेज प्रताप इसके बाद उस यूट्यूब ब्लॉगर का पीछा करते हैं।

मांझी के आवास के सामने लगी यूट्यूब ब्लॉगर की गाड़ी
वहीं तेजप्रताप अपनी गाड़ी में बैठकर जब थोड़ी दूर आगे जाते हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास के सामने उसे यूट्यूब ब्लॉगर की गाड़ी लगी होती है। तेज प्रताप भी अपनी गाड़ी में बैठे-बैठे वीडियो बनाते हैं और यह आरोप लगाते हैं कि मांझी के आवास से उनको बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। तेजप्रताप ने आरोप लगाते हुए कहा कि यूट्यूब ब्लॉगर ने मांझी के कहने पर उन्हें बदनाम करने के लिए गलत खबरें चलाई।
PunjabKesari
तेजप्रताप पर 22 अप्रैल को लगे थे ये आरोप
बता दें कि एक युवा नेता ने तेजप्रताप पर 22 अप्रैल को राबड़ी देवी के आवास पर बंधक बनाने और कपड़े उतारने के बाद मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया था। घटना के बाद वह राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास में शिफ्ट हो गए हैं। ऐसी भी चर्चा है कि तेजस्वी अपने आधिकारिक पोलो रोड बंगले में शिफ्ट हो सकते हैं। उनके राजनीतिक सलाहकार संजय यादव पहले ही शिफ्ट हो चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static