Darbhanga: सेंट्रल बैंक का मैनेजर 30 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार, लोन पास करवाने के लिए मांगी थी घूस

4/4/2024 12:54:34 PM

दरभंगा: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI), पटना की टीम ने बिहार में दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के कुशेश्वरस्थान बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की धर्मपुर शाखा के प्रबंधक गुड्डू कुमार रजक को उसके आवास से 30 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। 

CBI की टीम ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार 
सीबीआई में पुलिस उपाधीक्षक एल. के. मिश्रा ने बुधवार को बताया कि शाखा प्रबंधक गुड्डू रजक ने बुधवार सुबह समस्तीपुर जिला के हसनपुर गांव निवासी नाबार्ड कर्मी रामानंद यादव से 30 हजार रुपए रिश्वत ले रहा था तभी सीबीआई की टीम ने उसे रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। मिश्रा ने बताया कि रामानंद यादव ने ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई थी कि जेएलजी के पांच ग्रुप के 12 लाख 50 हजार रुपये के ऋण की स्वीकृति के लिए शाखा प्रबंधक ने उनसे 10 प्रतिशत की दर से एक लाख 25 हजार रुपये रिश्वत की मांग की है। 

सत्यापन में मामला सही पाए जाने के बाद आगे की कार्रवाई के लिए ब्यूरो में एक धावादल का गठन किया गया। टीम ने शाखा प्रबंधक को सुबह सीताघाट स्थिर उसके आवास से 30 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। बाद में सीबीआई की टीम गिरफ्तार शाखा प्रबंधक को अपने साथ पटना लेकर चली गई। 

Content Writer

Ramanjot