न्यायाधीश पर रायफल तानने और अभद्र भाषा का उपयोग करने वाले जवान के खिलाफ मामला दर्ज

2/2/2022 6:44:30 PM

 

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले के एक न्यायधीश ने होमगार्ड के एक जवान के खिलाफ उनपर रायफल तानने और अभद्र भाषा का उपयोग करने को लेकर मुफ्फसिल थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बुधवार को बताया कि परिवार अदालत के न्यायाधीश राजकुमार ने संतरी वीरेंद्र सिंह के खिलाफ मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई। उन्होंने कहा, ‘‘न्यायाधीश ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुबह की सैर से लौटने पर उन्होंने संतरी को गेट पर मौजूद न होकर इधर-उधर घूमता हुआ देखा।'' शिकायत के अनुसार, न्यायाधीश ने जब संतरी को टोका तो उसने गुस्से में अभद्र भाषा का उपयोग किया और कहा कि गेट खोलना उसका काम नहीं है और वह गोली मार देगा।

पुलिस अधीक्षक ने कहा, ‘‘पुलिस की टीम को तत्काल न्यायाधीश के आवास पर भेजा गया। संतरी जमीन पर पड़ा हुआ था और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पूछताछ करने पर वह केवल कुछ शब्द ही बोल सका जिससे लगता है कि उसकी पिटाई की गई है।'' उन्होंने बताया कि घायल संतरी को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीं खगड़िया के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने बताया, ‘‘घायल संतरी बयान दर्ज करवाने की स्थिति में नहीं था, इस कारण उसका बयान दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय जांच समिति का गठन किया गया है। समिति की रिपोर्ट के आधार पर हम मामले में आगे की कार्रवाई करेंगे।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static