निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर हमलाः शहाबुद्दीन के बेटे सहित 8 लोगों पर मामला दर्ज

4/6/2022 12:02:32 PM

सिवानः बिहार के बाहुबली नेता रहे शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा पर भी आखिरकार मामला दर्ज हो ही गया। सोमवार देर रात एमएलसी चुनाव के उम्‍मीदवार रईस खान पर अत्‍याधुनिक हथियार से जानलेवा हमले के मामले में ओसामा पर नामजद प्राथम‍िकी दर्ज की गई है। यह प्राथमिकी खुुद रईस खान ने ही दर्ज करवाई है और इसमें उन्‍होंने ओसामा को खुद पर हुए हमले का मुख्‍य साजिशकर्ता बताया है।
PunjabKesari
दरअसल, विधान परिषद के निर्दलीय प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर सोमवार की रात फायरिंग हुई। इस घटना के बाद मंगलवार देर शाम रईस खान ने हुसैनगंज थाना को लिखित आवेदन देकर 8 लोगों पर हत्या की नीयत से फायरिंग करवाने का आरोप लगाया है। इसमें ओसामा शहाब को मुख्य साजिशकर्ता बताया गया है। आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। वहीं इस मामले में ओसामा शहाब, मो. आफ़ताब, गुड्डू मियां, पूर्व मुखिया साबीर मियां, आजाद अंसारी, आशिफ़ सिद्दीकी, डब्लू खान और चवन्नी सिंह पर मामला दर्ज किया गया हैं।
PunjabKesari
बता दें कि सारण के डीआईजी ने खुद सिवान का दौरा किया। साथ ही कई घंटों तक आला अधिकारियों से मीटिंग कर सभी बिंदुओ पर जांच करने की बात कही। इस मामले को लेकर सिवान पुलिस गंभीर हैं। इसके अतिरिक्त पुलिस सभी बिंदुओं से जांच करने में जुटी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static