बक्सरः दबंगों ने चाचा को नंगा कर पीटा, भतीजी के साथ भी की छेड़खानी, Video Viral

6/30/2022 2:18:07 PM

बक्सरः बिहार के बक्सर में एक मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,  जहां पर कुछ दबंगों ने भतीजी के सामने उसके चाचा को नंगा कर बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं उसकी भतीजी के साथ छेड़खानी भी की। 

इस मामले में पीड़ित युवती ने बताया कि दबंगों ने वीडियो बनाकर उस पर दबाव बनाया कि तुम्हारे चाचा के साथ नाजायज संबंध है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी उन लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीड़ित लड़की एवं उसके चाचा ने बताया कि मेरे परिवार के लोग परेशान हैं। अब हम लोगों के पास आत्महत्या करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है, जबकि मामला पूरी तरह से साफ हो चुका है। पुलिस की इस असफलता को देखकर स्थानीय लोगों में कानून के प्रति रोष दिखाई दे रहा है। पुलिस द्वारा दिए गए दावे अब पूरी तरह फेल नजर आ रहे हैं। 

वहीं पीड़ित ने बक्सर पुलिस अधीक्षक के कार्यालय में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़ित ने मीडिया के समक्ष दर्द भरी दास्तां सुनाते हुए कहा कि घटना के बाद हम लोग ब्रम्हपुर थाना पहुंचे, जहां पर थाना प्रभारी से इस घटना की शिकायत की थी। थानेदार ने 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया। इसी बीच स्थानीय लोगों के साथ एक राजद नेता थाने में पहुंच गया। उन्होंने थानेदार से बातचीत की और फिर कुछ समय बाद थानेदार ने तीनों आरोपियों को छोड़ दिया। बता दें कि पीड़ित पक्ष ने अंत में निराश होकर एसपी नीरज कुमार सिंह से न्याय की गुहार लगाई। एसपी ने एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का भी आश्वासन दिलाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static