Muzaffarpur Murder: मुजफ्फरपुर में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

1/31/2024 4:24:44 PM

मुजफ्फरपुर: बिहार में अपराधियों के हौसले बढ़ते ही जा रहे हैं। वह आए-दिन हत्या, लूटपाट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां पर अपराधियों ने एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं, घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

अपराधियों ने सिर में मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, घटना जिले के घटना सदर थाना क्षेत्र इलाके के खबरा गांव की है। मृतक की पहचान स्थानीय निवासी मुकेश कुमार ओझा के रूप में हुई है। मृतक के बड़े भाई चंद्र मोहन ओझा ने बताया कि गांव में घर के पास में ही एक भोज था। सारे लोग भोज में शामिल थे। व्यवसायी मुकेश दामूचक स्थित अपने मार्केट व लॉज पर गए थे। काफी देर तक लॉज पर रुके। वहां से करीब सवा आठ बजे वह पैदल ही खबड़ा स्थित घर आ रहे थे तभी अपराधियों ने अंधेरे का फायदा उठाकर उनको गोली मार दी और फरार हो गए। अपराधियों ने पीछे से सिर में गोली मारी, जो सिर के पार हो गई।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, गोली लगने के बाद परिजन मुकेश को बैरिया स्थित एक अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि प्रारंभिक छानबीन में हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

Content Editor

Swati Sharma