आरा में दिनदहाड़े व्यवसाई की गोली मारकर हत्या, एसपी ने कहा- जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी

6/2/2022 5:56:03 PM

आरा (राकेश कुमार): बिहार के आरा जिले में हथियारबंद अपराधियों ने जैन ट्रेडर्स दुकान में घुसकर व्यवसाई की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े घटी इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना शहर के टाउन थाना क्षेत्र के जेल रोड मोड़ के पास की है। मृतक सलील प्रसुन्न जैन (45) के छोटे भाई संगम प्रसुन्न जैन ने बताया कि उसके भाई की जेल रोड मोड़ के समीप कूलर व पंखे की दुकान है। आज सुबह वह भी अपनी दुकान में थे और मैं भी अपनी चश्मे की दुकान में बैठा था। तभी मुझे लगातार तीन आवाजें सुनाई दी। मैंने दुकान की तरफ जाकर देखा तो कोई नहीं था। इसके बाद मैं दोबारा दुकान के अंदर गया और देखा कि भाई खून से लथपथ काउंटर के पीछे गिरे पड़े थे। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह, भोजपुर हेड क्वार्टर डीएसपी विनोद कुमार सिंह, नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार, नगर थानाध्यक्ष रामविलास चौधरी, इंस्पेक्टर शंभू कुमार भगत घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया। फिलहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static