कटिहार में अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों से भरी बस, दो लोगों की मौत, 18 अन्य घायल

2/12/2024 11:49:20 AM

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में सोमवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे दो लोगों की मौत हो गई तथा 18 अन्य घायल हो गए। इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

झारखंड से सिलीगुड़ी जा रही थी बस 
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के कुर्सेला थाना क्षेत्र में घटी। बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 31 पर कोसी पुल कबीर मठ के समीप बस अनियंत्रित होकर पलट गई। झारखंड के गुमला से सिलीगुड़ी जा रही जाने के दौरान बस हादसे का शिकार बनी। इस दुर्घटना में बस पर सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा यात्री जख्मी हो गए। मृतकों में पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी की संध्या राकेश और दार्जिलिंग के जितनी टोप्पो शामिल हैं। 

घटना की जांच में जुटी पुलिस 
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंंची, जिसके बाद आनन फानन में स्थानीय ग्रामीणों और पुलिस की मदद से घायलों को कुर्सेला और समेली सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। कटिहार सदर एसडीपीओ शिवशंकर कुमार ने बताया कि पुलिस ने अग्रतर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया हैं और मामले की जांच शुरू कर दी हैं। 

Content Writer

Ramanjot