रील बनाने के चक्कर में भाई ने ली भाई की जान, हथियार लहराते हुए घर में घुसा, फिर ऐसे दिया घटना को अंजाम

11/3/2022 1:34:02 PM

किशनगंजः बिहार के किशनगंज जिले में एक युवक ने रील बनाने के चक्कर में अपने भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके पर ही फरार हो गया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

चचेरे भाई ने मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, घटना किशनगंज जिले के ठाकुरगंज प्रखंड के क़ुर्लिकोट थाना क्षेत्र के गुलशन भिट्ठा की है। मृतक युवक की पहचान फैयाज के रूप में हुई हैं। हत्यारोपी मृतक का चचेरा भाई है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को फैयाज का चचेरा भाई इम्तियाज हथियार लहराते हुए उनके घर पहुंचा। इसके बाद वह फैयाज के कमरे में गया और उस पर गोली चला दी। गोली चलने की आवाज़ सुनकर फैयाज की मां कमरे में पहुंची, लेकिन इम्तियाज मौके से फरार हो गया था। इसके बाद घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था। इसी बीच रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई।

मृतक के पिता ने आरोपी के शब्दों में दिया है आवेदन- ग्रामीण
वहीं इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतक फैयाज के पिता ने डरकर थाना में इम्तियाज के शब्दों में ही आवेदन दिया है, जिसमे खेल-खेल में गोली चलने की बात बताई गई है। इम्तियाज बंदूक चलाई और उसका फैयाज खून से लथपथ हो गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एसडीपीओ अनवर जावेद ने कहा कि मृतक के पिता ने पुलिस को आवेदन दिया है। आवेदन में खेल-खेल में गोली चलने की बात बताई गई है। हालांकि मामला कुछ और लग रहा है। फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश के लिए पुलिस जुटी हुई हैं।

Content Editor

Swati Sharma