रिश्ते शर्मसार...आपत्तिजनक स्थिति में पाए जाने के बाद भाई ने भरी बहन की मांग, Video viral

5/27/2021 9:17:25 PM

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर भाई ने अपनी बहन की मांग में सिंदूर भर दिया। दरअसल, दोनों भाई-बहन को आपत्ति जनकर हालात में देखने के बाद बहन के ससुरालवालों ने भाई से उसकी मांग भरवा दी। भाई भी पहले से विवाहित था और बहन की 9 दिन पहले ही शादी हुई थी।

जानकारी के अनुसार, मामला भागलपुर के कजरैली थाना के गोड्डी बहादुरपुर गांव का है, जहां पर एक लड़की की शादी 9 दिन पहले 17 मई 2021 को मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के बेलखोरिया पंचायत के मनियारपुर के किसान लड़के के साथ हुई थी। शादी के बाद भाई अपनी बहन से मिलने उसके ससुराल पहुंचा, जहां बहन ने भाई को नाश्‍ता पानी करवाकर स्‍वागत किया। इसके बाद घंटों दोनों ने बातचीत की। दोनों ने धीरे-धीरे कमरा अंदर से बंद कर दिया। काफी देर तक कमरा बंद रहने के कारण ससुराल वालों को शक हुआ। कमरे के छिद्र से ससुराल वालों ने अंदर का दृश्‍य देखा तो सभी दंग रह गए। दोनों भाई-बहन कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में थे।

वहीं घटना की जानकारी ससुराल वालों ने आसपास के लोगों को दी। ग्रामीणों ने दोनों भाई-बहन को काफी भला-बुरा कहा। बता दें कि ससुराल वालों ने भाई को अपनी बहन की मांग भरने को कहा। लोगों के आक्रोश को देखते हुए सभी की उपस्‍थति ने भाई ने अपनी बहन की मांग को भर दिया। इसका वीडियो और फोटो लगातार वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static