रिश्ते शर्मसार: पहले जीजा ने अपनी नाबालिग 'साली' को बातों में बहकाया फिर अपहरण कर...

6/20/2021 1:37:05 PM

मुजफ्फरपुरः शादी के बाद न सिर्फ महिला बल्कि पुरुष को भी अपने ससुराल से संबंधित रिश्तों को काफी सावधानी के साथ निभाना पड़ता है। खासतौर से जब बात पत्नी की बहन को लेकर हो, तब तो जीजा को अपनी कही बातों से लेकर अपने बर्ताव को लेकर और भी ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत होती है। ऐसा ही कुछ बिहार के मुजफ्फरपुर में देखने को मिला जहां पर एक जीजा ने अपनी नाबालिग साली को बहकाने के बाद उसका अपहरण कर लिया।

दरअसल, मामला मुजफ्फरपुर जिले के गोबरसही इलाके का है, जहां पर मधुबनी निवासी विनोद सहाय दामाद अपने ससुराल में रहते थे। इस दौरान अपनी साली से हंसी-मजाक करते रहते थे। इसी बीच जीजा ने अपनी 16 साल की नाबालिग साली को उल्टी-सीधी बातें सिखाने लगा, जिससे लड़की के व्यवहार में बदलाव होने लगा। वह अधिक समय तक जीजा के आसपास ही रहने लगी। इसका युवक की पत्नी भी विरोध करती थी, लेकिन दोनों पर इसका कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा।

वहीं ससुराल वालों ने अपने दामाद को भी समझाया, परंतु बात आगे बढ़ गई थी, जिसके बाद कहासुनी होने लगी और वह यहां से अपने घर मधुबनी लौट गया। इसी बीच 10 जून को नाबालिग अपनी 2 सहेलियों के साथ कपड़ा खरीदने गई थी। पूरा दिन गुजर जाने के बाद वह वापस नहीं आई। इसके बाद सारा दिन ढूंढने के बाद निराश होकर परिजनों ने इसकी सूचना थाने में दी। बता दें कि परिजनों में अपने दामाद पर ही छोटी बेटी को बहला-फुसलाकर गलत नीयत से अपहरण करने का आरोप लगाया। अपहरण की नामजद रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static