बिहार में झाड़ू बना मौत का कारण, पट्टीदारों ने बहू को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, सास को गंभीर रूप से किया घायल

Saturday, Oct 26, 2024-04:39 PM (IST)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां झाड़ू को लेकर खूनी जंग छिड़ गई। इस विवाद में एक महिला की जान चली गई, वहीं एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। इधर, इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

लाठी डंडे से पीट-पीटकर मारा
मिली जानकारी के अनुसार, घटना पटोरी थाना क्षेत्र के चांदपुर धमौन गांव की है। मृतक बहू की पहचान कविता व घायल सास की पहचान मानती देवी के रूप में हुई है। घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि मानती देवी नई झाड़ू खरीदकर लाई थी, जिसे उसने आंगन में रख दिया। लेकिन किसी ने उनकी नई झाड़ू की जगह पर पुरानी झाड़ू रख दी। इसी बात को लेकर मानती देवी क्रोध में आ कर गालियां देने लगी। उन्हें गाली देता सुनकर, उनके पट्टीदार उन्हें लाठी डंडे से मारने लगे। सास की पिटाई देख बहू बचाने के लिए आई, उसको भी पीट दिया गया। इससे दोनों सास-बहू गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। आनन - फानन में परिजनों ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बहू कविता की मौत हो गई। वही, सास की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच  में जुट गई है। एफआईआर दर्ज हो जाने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य कई फरार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static