शादी और अयांश के DNA जैसे सवालों से टूट चुकी मां बोली- प्लीज...मुझे मेंटली टॉर्चर न करें

8/29/2021 5:34:53 PM

पटनाः स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉफी (SMA) नाम की बीमारी से पीड़ित 10 माह के अयांश की मां इन दिनों काफी परेशानियों से जूझ रही हैं। पिता जेल में है और अकेली मां को इस मुश्किल भरे वक्त का सामना करना पड़ रहा है। अयांश को बचाने की चिंता में डूबी मां से अब बच्चे के डीएनए पर सवाल किया जा रहा है।

दरअसल, पति के जेल जाने के बाद अकेली पड़ी अयांश की मां को फोन करने वाले लोग अब बच्चे का DNA पूछ रहे हैं। इन सब सवालों से थक चुकी अयांश की मां नेहा का कहना है कि प्लीज...मुझे मेंटली टॉर्चर न किया जाए, अब इतना दर्द बर्दाश्त नहीं सकती। नेहा सिंह ने बताया कि लोग उनकी शादी और उनके बच्चे के DNA को लेकर सवाल कर रहे हैं। वह लोगों के ऐसे सवालों का क्या जवाब दें, उन्हें कुछ समझ में नहीं आता है।

नेहा का कहना है कि जो लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं उन्हें भी परेशान किया जा रहा है। कुछ लोग ऐसे हैं जो पैसा वापस मांगने के लिए लोगों पर दबाव बना रहे हैं। नेहा ने सवाल किया कि बच्चे ने किसी का क्या बिगाड़ा है जो लोग उसके साथ ऐसा कर रहे हैं। बता दें कि पटना का रहने वाला अयांश स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉफी बीमारी से जूझ रहा है, जिसके इलाज के लिए उसे 16 करोड़ रुपए के एक इंजेक्शन की जरूरत है। वहीं अब तक लगभग 7 करोड़ की क्राउड फंडिंग हुई है। 

Content Writer

Ramanjot