Bettiah News: निगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई, आपूर्ति पदाधिकारी को 55 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

5/31/2023 6:07:27 PM

बेतिया: बिहार निगरानी विभाग ने रिश्वतखोरी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। विभाग ने बेतिया जिले में छापेमारी कर सप्लाई ऑफिसर को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आपूर्ति पदाधिकारी एक शख्स से 55 हजार रुपए रिश्वत ले रहा था। वहीं, इस कार्रवाई के बाद जिले में हड़कंप मच गया है।

55 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ हुआ गिरफ्तार
जानकारी के मुताबिक, आरोपी सहायक शैलेन्द्र कुमार प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी पद पर कार्यरत है। बताया जा रहा है कि आपूर्ति पदाधिकारी ने जनवितरण प्रणाली दुकानदार से लाइसेंस रद्द नहीं करने के एवज में 55 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी। इसके बाद इस मामले में दुकानदार अजीत कुमार ओझा द्वारा निगरानी अन्वेषण ब्यूरो में 22 मई को शिकायत दर्ज कराई गई थी। ब्यूरो द्वारा सत्यापन कराया गया एवं सत्यापन के क्रम में आरोपी द्वारा 55 हजार रिश्वत मांगे जाने का प्रमाण पाया गया।

जिले में  मचा हड़कंप
बता दें कि सत्यापन करने के बाद निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने बुधवार को शैलेन्द्र को बेतिया स्थित प्राइवेट आवास पर रेड मारकर उसे रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। निगरानी की टीम उसे पटना लेकर चली गई। अभियुक्त को पूछताछ के उपरांत माननीय न्यायालय निगरानी मुजफ्फरपुर में उपस्थापित किया जाएगा। इधर, इस कार्रवाई के बाद जिले में हड़कंप मच गया है।

Content Editor

Swati Sharma