12 बार वैक्सीन लेने वाले बिहार के ब्रह्मदेव ने दी धमकी, कहा- यदि मुझ पर केस चला तो आत्महत्या कर लूंगा

1/13/2022 6:27:42 PM

पटनाः बिहार के मधेपुरा जिले में 12 बार कोरोना वैक्सीन लेने वाले बुजुर्ग ब्रह्मदेव मंडल एक बार फिर चर्चा में आए हैं। उन्होंने अब आत्महत्या करने की धमकी दी है। दरअसल, ब्रह्मदेव मंडल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही हैै। इसी बीच उनका कहना है कि अगर उन्हें अरेस्ट किया या उनपर केस चलाया गया तो वह जान दे देंगे।

84 वर्षीय ब्रह्मदेव मंडल पर कोरोना वैक्सीनेशन के नियमों के उल्लंघन का आरोप लगते हुए पुरैनी पीएचसी प्रभारी ने दिनांक 8 जनवरी को धारा 419 / 420 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। इसके बाद से ही ब्रह्मदेव मंडल फरार चल रहे हैं और उनका पूरा परिवार सहमा हुआ है। इसी बीच ब्रह्मदेव ने धमकी देते हुए कहा कि यदि मेरे ऊपर मामला दर्ज होता है या मुझे गिरफ्तार किया जाता है तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। इतना ही नहीं, उन्होंने इस मामले की शिकायत प्रधानमंत्री से करने की बात भी कही।

ब्रह्मदेव मंडल ने कहा कि कोरोना के टीके से उन्हें काफी लाभ हुआ था, इसलिए उन्होंने 12 बार टीका लगवाया। उन्होंने आगे कहा कि अब स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने खुद को बचाने के लिए उनके ऊपर गलत केस दर्ज करवाया है। उधर, ब्रह्मदेव के परिवार और गांव वालों का कहना है कि पुलिस ब्रह्मदेव के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static