बीपीएससी 68वीं का रिजल्ट इसी माह होगा जारी! होली की छुट्टी की वजह से हुआ विलंब

3/10/2023 5:15:38 PM

पटना: बिहार लोक सेवा आयोग 68वीं प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट इसी माह जारी कर देगा। उम्मीद जताई जा रही है कि 20 मार्च के पहले रिजल्ट जारी हो जाएगा। होली की छुट्टी की वजह से इसमें थोड़ा विलंब हुआ है।

वहीं आयोग ने 68वीं प्रारंभिक परीक्षा के ओएमआर शीट (उत्तर पुस्तिका) को भी जारी कर दिया है। बीपीएससी संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थी अपने ओएमआर शीट या उत्तर पुस्तिका को आयोग की वेबसाइट bpsc.bih. nic.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। ओएमआर शीट डाउलोड करने का लिंक 12 मार्च 2023 तक ही वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा ।

आयोग ने ओएमआर शीट जारी करने से एक दिन पहले ही सामान्य अध्ययन के पेपर की फाइनल आंसर की जारी कर दी थी। फाइनल आंसर की पर 7 मार्च तक आपत्तियां मांगी गई थी। आयोग का कहना है कि किसी नए प्रश्न पर यदि अभ्यर्थी को आपत्ति हो और इस संबंध में सबूत हैं तो आपत्ति भेजें।

यह भी पढ़ें:-  अंधविश्वास के चलते दामाद ने मायके में फैलाई पत्नी की मौत की खबर, रोते हुए पहुंचे माता- पिता तो हंसती हुई मिली बेटी

यह भी पढ़ें:- बिहार विधान परिषद चुनावः BJP के बाद अब महागठबंधन ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, यहां देखिए नाम

यह भी पढ़ें:-  VIDEO: लालू परिवार और RJD के मुस्लिम चेहरे पर कार्रवाई, अबू दोजाना के घर पर ED के चार अफसरों ने डाल दिया है डेरा

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static