प्रेमिका के घर पर खून से लथपथ मिला प्रेमी का शव, जेब से मिले नोट में लिखा- जो हमारे साथ किया...

7/16/2021 12:55:44 PM

 

बक्सरः बिहार के बक्सर जिले में एक प्रेमिका के घर प्रेमी की लाश मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, प्रेमी के सीने में गोली लगी है। पुलिस भी हत्या या आत्महत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई है। वहीं पुलिस को प्रेमी के जेब से एक नोट बरामद हुआ, जिसमें लिखा था- जो हमारे साथ किया किसी और के साथ मत करना।

जानकारी के अनुसार, मामला बक्सर जिले के कृष्णा ब्रह्म थाना क्षेत्र के नुआंव गांव के पास का है, जहां पर गुरुवार रात गोलियों की आवाज से इलाके में सनसनी फैल गई। इसी बीच आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो एक युवक खून से लथपथ पड़ा था। उसके सीने में गोली लगी थी। लाश के बगल में एक लोडेड रिवाल्वर भी पड़ा था। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस को युवक की जेब से एक 2 पन्ने का नोट बरामद हुआ, जिसमें लिखा था कि "जो हमारे साथ की हो, किसी और के साथ मत करना।'

पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। लड़की के परिजनों का कहना है कि युवक ने आत्महत्या की है, जबकि लड़के के घरवाले इसे हत्या बता रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझ पाएगी।

Content Writer

Nitika