शिवनारायणपुर स्टेशन पर रेल टिकट की बुकिंग शुरू, आसपास के लोगों को मिलेगी अधिक सुविधा

1/30/2021 10:32:06 AM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर के सांसद अजय कुमार मंडल ने पीरपैंती के विधायक ललन पासवान एवं मंडल रेल प्रबंधक यतेन्द्र कुमार के साथ संयुक्त रूप से आरक्षित-अनारक्षित काउंटर का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने वहां उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि शिवनारायणपुर स्टेशन पर विभिन्न ट्रेनों के लिए आरक्षित टिकटों के मिलने से आसपास की बड़ी आबादी को ज्यादा लाभ होगा। खासकर, सुदूर और दियारा क्षेत्र के आमलोगों को आरक्षित टिकट के लिए अब कहलगांव, पीरपैंती और भागलपुर जाना नहीं पड़ेगा।

अजय मंडल ने कहा कि भागलपुर लोकसभा क्षेत्र में रेलवे के कामों को करवाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार रेल सहित हर क्षेत्र में तेजी से काम कर रही है। इसके लिए प्रधानमंत्री, बिजार के मुख्यमंत्री और रेलमंत्री धन्यवाद के पात्र हैं। पीरपैंती के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक ललन पासवान ने कहा कि लंबे समय से उपेक्षित शिवनारायणपुर स्टेशन में खासकर, आरक्षित टिकट काउंटर के खुलने से आसपास के दर्जनों गांवों की जनता काफी खुश है। इस इलाके से बड़ी संख्या में लोगों का नौकरी करने के लिए बाहर जाना-आना लगा रहता हैं।

इसके अलावा पीरपैंती जैसे महत्वपूर्ण स्टेशन के विकास के लिए रेलवे की ओर से काम कराए जाएंगे। इसके पहले मालदह मंडल के रेल प्रबंधक यतेन्द्र कुमार ने आगत अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि साहेबगंज-भागलपुर और जमालपुर रेलखंड में रेलवे की कई योजनाओं पर तेजी से काम कराया जा रहा है और इसके पूरे होने से रेल यात्रियों की समस्याएं खत्म हो पाएगी। मुख्य वाणिज्यिक प्रबंधक पवन कुमार ने सभी लोगों को धन्यवाद देते हुए हर स्टेशनों पर यात्रियों की सुविधाओं का पूरा ख्याल रखने का भरोसा दिलाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static