Gaya News: ई रिक्शा में हुआ बम विस्फोट, 2 गंभीर रूप से घायल...वाहन के उड़े परखच्चे

8/13/2023 5:32:08 PM

गया: बिहार के गया जिले के शेरघाटी में ई-रिक्शा से जा रहे बदमाश के पास रखा बम अचानक फट गया। वहीं, बम विस्फोट में दो घायल हो गए। घायलों का इलाज शेरघाटी के अनुमंडल अस्पताल में जारी है।



बम ब्लास्ट से थर्राया गया
जानकारी के मुताबिक, घटना शेरघाटी थाना क्षेत्र के गोपालपुर सोनेखाप खरार तीन मुहाने के समीप की है। बताया जा रहा है कि बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए ई रिक्शा से बोरे में बम लेकर जा रहे थे। अचानक बम रास्ते में विस्फोट होने से ई रिक्शा चालक सहित बदमाश जख्मी हो गया। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया। धमाका इतना जोरदार था कि ई रिक्शा भी क्षतिग्रस्त हो गया। अचानक जोरदार धमाके के साथ विस्फोट से आसपास का इलाका दहल गया। इस घटना से आस-पास के लोग दहशत में आ गए। स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां पर देखा कि ई-रिक्शा पर बैठे दो लोग बम विस्फोट से जख्मी होकर खून से लथपथ थे। वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना के बारे में स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पर शेरघाटी थाना के एसआई धनंजय कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल पहुंची। सबसे पहले घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए अनुमंडल अस्पताल शेरघाटी में भर्ती कराया।



एक की हालत गंभीर
वहीं, घायलों का प्राथमिक इलाज किया जा रहा है। बम धमाके में दो लोग घायल है, जिसमें एक की हालत गंभीर है। दोनों घायलों की पहचान हो गई है। विजय मांझी मोहम्मदपुर शेरघाटी थाना और सूरज चौहान औरंगाबाद जिला के सलैया थाना के रहने वाले हैं। क्षतिग्रस्त ई-रिक्शा को पुलिस बरामद कर थाना ले आई है। शेरघाटी थाना के एसआई ने धनंजय कुमार सिंह बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि ई रिक्शा से बम ले जाते समय बम विस्फोट हो गया है। विस्फोट में 2 लोग घायल हो गए है। इस तरह की घटना से प्रतीत होता है कि बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए विस्फोटक सामग्री कहीं लेकर जा रहे थे। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Content Editor

Swati Sharma