श्राद्ध कर्म में शामिल होने जा रहे एक परिवार के 6 लोगों को बोलेरो ने रौंदा, एक बच्चे की मौत

11/20/2022 12:29:41 PM

सीवानः बिहार के सीवान जिले से दर्दनाक हादसे की घटना सामने आई है, जहां पर एक अनियंत्रित बोलेरो ने बाइक पर सवार एक ही परिवार के 6 लोगों को रौंद दिया, जिससे एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में मातम पसर गया है।

श्राद्ध कर्म में शामिल होने जा रहा था परिवार
जानकारी के मुताबिक, घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छाप के समीप की है। मृतक बच्चे की पहचान राम लाल राम का 8 वर्षीय पुत्र रोमित कुमार के रूप में हुई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि परिवार के सभी लोग बाइक पर सवार होकर श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए गोपालगंज के हथुआ से बरहम रामपुर जा रहे थे। इसी बीच मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छाप गांव के समीप तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने उन्हें रौंद दिया। इस हादसे में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक बच्चे को मृत घोषित कर दिया। 3 बच्चों की हालत गंभीर देखते हुए रेफर कर दिया गया।

परिजनों में छाया मातम
वहीं सभी घायलों में गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के सोहागपुर गांव निवासी राम लाल, राम लाल की 3 वर्षीय बेटी रिया कुमारी, 6 वर्षीय बेटा रितिक कुमार, सिक्कू कुमार, पत्नी विद्यार्थी देवी शामिल हैं। सभी घायलों का इलाज का अस्पताल में चल रहा हैं। बता दें कि मासूम बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बूरा हाल है।

Content Editor

Swati Sharma