खगड़िया में कोसी नदी की उपधारा में पलटी नाव, 6 लोगों को सुरक्षित निकाला, 2 के शव बरामद

11/21/2022 2:07:52 PM

खगड़ियाः बिहार के खगड़िया जिले में कोसी नदी के उपधारा में यात्रियों से भरी नाव पलट गई। नाव में सवार आठ लोग नदी में डूब गए, जिसमें छह लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। वहीं इस घटना में लापता दो लोगों के शव एसडीआरएफ की टीम के द्वारा बरामद कर लिए गए हैं। 



खेत में मजदूरी करने जा रहे थे सभी लोग
जानकारी के अनुसार, हादसा जिले के सदर प्रखंड के घुसमुरी बिशनपुर गांव के पास हुआ। बताया जा रहा है कि सभी लोग नाव पर सवार होकर बहियार खेत में मजदूरी करने जा रहे थे। बीच नदी में जाने के कारण नाव का संतुलन बिगड़ गया और नाव नदी के उपधारा में डूब गई। घटना की सूचना मिलते ही घाट पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद छह लोगों किसी तरह से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया जबकि दो लोग लापता हो गए। वहीं स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम द्वारा घंटों खोजबीन के बाद लापता दोनों लोगों के शव बरामद कर लिए गए। 



परिजनों में मचा कोहराम
उधर, घटना की सूचना मिलते ही हल्का मुफस्सिल थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार व हल्क कर्मचारी तरूण कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक बबीता देवी और रितु कुमारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। शवों की बरामदगी के बाद घाट पर कोहराम मच गया। मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक बबिता देवी के चार छोटे छोटे बच्चे हैं।

Content Writer

Ramanjot