दरभंगाः करेह नदी की धार में पलटी नाव, 2 लोगों के शव बरामद

8/5/2020 3:55:29 PM

दरभंगाः बिहार में दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र में करेह नदी की धार में नाव पलटने से डूबे दो लोगों के शव बुधवार को बरामद कर लिए गए।

हायाघाट के थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार अमर ने बताया कि मंगलवार की देर शाम पंचफूटा गांव से गोड़िहाड़ी जाने के क्रम में करेह नदी की धार में गोड़िहाड़ी गांव के निकट तेज आंधी और बारिश में एक नाव पलट गई। नाव पर 13 लोग सवार थे, इनमें से 10 लोग किसी तरह तैर कर बाहर निकल गए वहीं तीन लोग डूब गए। बुधवार सुबह स्थानीय गोताखोरों एवं एनडीआरएफ की टीम ने दो महिलाओं का शव बरामद कर लिया है, वहीं एक युवक अभी भी लापता है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका की पहचान गोड़िहाड़ी पंचायत के भवानीपुर गांव के वार्ड संख्या 5 निवासी राम बाबू राम की पत्नी कृष्णा देवी (40) एवं इसी गांव के वार्ड 6 निवासी महेश साह की पत्नी मीना देवी (45) के रूप में हुई है, जबकि लापता युवक भवानीपुर गांव का ही सोनू साह (16) है, जिसका अभी तक कोई पता नहीं चला है। लापता युवक की तलाश अभी भी जारी है। उन्होंने बताया कि मृतका कृष्णा देवी के पति राम बाबू राम एवं मीना देवी के पुत्र के लिखित आवेदन पर अप्राकृतिक मौत का एक मामला दर्ज किया गया है।

शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए दरभंगा चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (डीएमसीएच) भेज दिया गया है। इस बीच हनुमान नगर के अंचलाधिकारी कैलाश चौधरी ने बताया कि मृतका के परिजनों को आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत अनुदान राशि देने की कार्रवाई की जा रही है और शीघ्र ही उन्हें अनुदान राशि उपलब्ध करा दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static