भागलपुर में पलटी नाव, एक ही परिवार के 3 लोगों की डूबकर मौत

7/5/2021 6:15:58 PM

 

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले के नारायणपुर अंचल के निरुद्दीनपुर गांव के निकट सोमवार को गंगा की सहायक धार में छोटी नाव के पलट जाने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की डूबने से मौत हो गई। नवगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने आज बताया कि निरुद्दीनपुर गांव के पांच बच्चे गांव के सामने के दियारा से मवेशी का चारा (घास) लेकर एक छोटी नाव से वापस गांव लौट रहे थे तभी तेज धार में संतुलन बिगड़ जाने से नाव पलट गई।

हादसे में एक ही परिवार की तीन लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। जबकि अन्य दो लड़कों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाल कर स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुमार ने बताया कि मृतकों में रंजीत मंडल की पुत्री कोमल कुमारी (15 वर्ष) एवं सोनाली कुमारी (11 वर्ष) और सुबोध मंडल की पुत्री उषा कुमारी (13 वर्ष) है। मृत उषा खगड़यिा जिले के एकला कैथी गांव की रहनेवाली थी और अपने मामा रंजीत मंडल के यहां आई थी।

ग्रामीणों एवं राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) के सहयोग से तीनों लड़कियों के शवों को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है। अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि शवों के अंतिम संस्कार के लिए अंचल कार्यालय से मृतक के परिजनों को तत्काल सहायता राशि मुहैय्या कराई गई है। आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से परिजनों को चार चार लाख रुपए अनुग्रह राशि का भुगतान जल्द किया जाएगा।

Content Writer

Diksha kanojia