सिकंदराबाद से दरभंगा पहुंची ट्रेन के पार्सल वैन में हुआ विस्फोट, स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

6/17/2021 8:43:49 PM

दरभंगाः बिहार के व्यस्तम रेलवे स्टेशन में शुमार दरभंगा जंक्शन पर गुरूवार को ट्रेन से एक पार्सल उतारने के क्रम में उसमें विस्फोट हो गया। इस घटना के बाद वहां कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई।

स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि सिकंदराबाद से चलकर दरभंगा पहुंची विशेष गाड़ी (गाड़ी संख्या 07007) के पार्सल डिब्बे से पार्सल को उतार कर पोर्टर उसे प्लेटफार्म संख्या एक पर मौजूद मालगोदाम के निकट जैसे ही रखा वैसे ही विस्फोट हो गया। हालांकि, विस्फोट की तीव्रता कम होने से कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन कुछ समय के लिए स्टेशन परिसर में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को दी गई है।

अशोक सिंह ने बताया कि पार्सल की जांच के क्रम में उसे भेजने एवं लेने वाले में एक ही व्यक्ति का नाम अंकित है। इसके अलावा उक्त पार्सल पर अंकित फोन नंबर पर कॉल करने से कोई जवाब नहीं मिल रहा है। राजकीय रेल पुलिस और रेलवे सुरक्षा बल के कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं, रेल पुलिस के अधीक्षक अशोक कुमार मुजफ्फरपुर से मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं। फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

Content Writer

Ramanjot