3 जनवरी को बिहार आएंगे जेपी नड्डाः शाहनवाज हुसैन बोले- लोकसभा चुनाव में सभी 40 सीट जीतेगी BJP

1/2/2023 5:49:10 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): भाजपा पार्टी कार्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि हमारी पार्टी सभी 40 लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करेगी, इसको लेकर हमारी तैयारी चल रही है। पिछली बार जब हम गठबंधन में थे तो हमने 40 में से 39 लोकसभा सीट जीती थी। लेकिन इस बार 40 लोकसभा सीटें जीतने के लिए सभी कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं। 

"40 लोकसभा सीट जीतने की तैयारी कर रही BJP"
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जब पिछली बार बिहार में आए थे तो हम गठबंधन में थे, लेकिन अब हम विपक्ष में हैं। जिस तरीके से कुढ़नी और गोपालगंज में हमारी जीत हुई है। हम अब लोकसभा में भी 40 की 40 सीट जीतने की तैयारी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश की बिहार यात्रा पर उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री की यात्रा सरकारी है। सभी को यात्रा करने का हक है। मैं भी मोतिहारी जा रहा हूं। यह भी एक यात्रा है। पिछली बार भी शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री यात्रा पर निकले थे और लोगों से चर्चा की थी। नीतीश कुमार की सरकार हो चाहे लालू प्रसाद यादव की सरकार हो वह दोनों 30 साल रही है। हम सहयोगी पार्टी रहे हैं इसलिए जो मुख्यमंत्री रहता है वहीं क्रेडिट लेता है।

"नोटबंदी पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला ऐतिहासिक"
केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने मोहर लगाई, इस पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का नोटबंदी को लेकर जो फैसला आया है, वह ऐतिहासिक फैसला है। नोटबंदी का जो फैसला था वह देश हित में था और देश के लिए विपक्ष के द्वारा सवाल खड़े किए जा रहे थे कि नोटबंदी विफल है लेकिन आज सुप्रीम कोर्ट ने इस पर मुहर लगा दी है। 

"नियुक्ति पत्र के नाम पर केवल दिखावा कर रही सरकार"
नियुक्ति पत्र को लेकर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि केवल सरकार दिखावा कर रही है, जबकी एक इंटरव्यू नहीं हो रहा हैं। ना बहाली निकाली जा रही है। ना एग्जाम हो रहे हैं। तो यह नियुक्ति पत्र कैसे बांटा जा रहा है? जब बीपीएसई में धांधली हो जा रही है। बीएसएससी में पेपर लीक किए जा रहे हैं। सरकार कैसे नियुक्ति पत्र बांट रही है, जब कोई बहाली हो ही नहीं रही है? केवल सरकार युवाओं को भ्रमित कर रही है।

Content Writer

Ramanjot