कोरोना टीकाकरण अभियान में तेजी लाने के लिए लोगों के बीच जाएगी BJP: सुशील मोदी

8/31/2021 9:42:30 AM

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कोरोना टीकाकरण अभियान में तेजी लाने के लिए पार्टी के सभी सांसद, विधायक और संगठन के पदाधिकारी लोगों के बीच जाएंगे।

सुशील मोदी ने सोमवार को सोशल नेटवकिर्ंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि कोरोना टीकाकरण अभियान में तेजी लाने के लिए भाजपा के सभी सांसद, विधायक और संगठन के पदाधिकारी दो दिन (31 अगस्त और पहली सितम्बर) टीका केंद्रों पर उपस्थित रह कर लोगों को उत्साहित करेंगे। उन्होंने कहा कि 29 अगस्त को देश में एक करोड़ वैक्सीन एक दिन में लगाने का नया रिकॉर्ड बनाया गया लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में टीकाकरण अपेक्षा के अनुरूप नहीं हो पाया है।

भाजपा सांसद ने कहा कि वैक्सीन पर विपक्षी राजनीति से जो भ्रम पैदा हुआ, उसके निवारण के लिए पार्टी जनता के बीच जाएगी। उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने कोरोना की तीसरी लहर से बच्चों को बचाने और राहत देने की सरकार की 23000 करोड़ की योजना पर संतोष जताया है। देश में अब तक 63 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लग चुकी है। सरकार अक्टूबर तक सभी वयस्कों को टीका देने का लक्ष्य भी पूरा करेगी।

Content Writer

Ramanjot