बिहार में कृषि कानूनों के समर्थन में उतरी BJP, 25 दिसंबर को करेगी किसान रैली

12/23/2020 11:21:24 AM

 

पटनाः भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं पश्चिम चंपारण के सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेई की जयंती के अवसर पर किसान रैली की जाएगी। इस दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के होने वाले संबोधन को प्रदेश भाजपा की ओर से लाइव दिखाया जाएगा। राज्य के सभी कृषि विज्ञान केंद्रों, सभी 534 प्रखंडों के साथ ही अन्य प्रमुख स्थानों पर भी मोदी के संबोधन को सीधा देखा जा सकेगा।

डॉ. जायसवाल ने कहा कि 3 कृषि कानून के समर्थन में पार्टी राज्य के 93 विधानसभा क्षेत्रों में अब तक किसान सम्मेलन कर चुकी है। राज्य के किसानों को आर्थिक रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाभ पहुंचाया है, जिसे किसान अच्छी तरह से समझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के किसानों ने इन सुधारों के प्रति अभूतपूर्व समर्थन दिखाया है और विभिन्न सम्मेलनों को मिलाकर अब तक ढाई लाख किसान समर्थन के लिए आए हैं।

वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि किसानों की बातों को मानने के लिए सरकार तैयार है लेकिन यह मामला एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य) का नहीं रह गया है। बगैर किसी राजनीतिक दल का नाम लिए हुए उन्होंने कहा कि वोट से नहीं हरा पाए तो लोगों को बरगलाया जा रहा है। किसानों के बीच भ्रम की स्थिति फैलाई जा रही है। 

Nitika