BJP अब बाबा बागेश्वर के भरोसे, धर्म के आधार पर खत्म करनी चाहती है आपसी भाईचाराः मृत्युंजय तिवारी

5/13/2023 1:54:47 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंच गए हैं। पटना एयरपोर्ट पर धीरेंद्र शास्त्री ने बयान देते हुए कहा कि हम हिंदू मुस्लिम नहीं, हिंदू हिंदू करने आए हैं। उनके इस बयान पर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा यह तो बीजेपी के लिए संदेश है जो लोग हिंदू मुस्लिम करते हैं। सब धर्म गुरु को अपने अपने धर्म का प्रचार करने का अधिकार है। 

"कोई गड़बड़ करेगा तो कानून अपना काम करेगा"
मृत्युंजय तिवारी ने कहा विरोध भाजपा के एजेंडे का है ,जो वो चाहती है कि धर्म के आधार पर आपसी भाईचारा खत्म करें। कोई गड़बड़ करेगा तो यह बिहार है और बिहार में कानून अपना काम करेगा। लेकिन भाजपा जिस तरह से उछल उछल कर बाबा के सेवा में लगी हुई है यह बता रहा है कि बाबा के भरोसे ही अब बीजेपी है। अब तो बजरंगबली भी नाराज हैं, कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार आ गई है। अब बीजेपी क्या करेगी और ज्यादा अगर है तो बीजेपी बाबा बागेश्वर को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाएंगे। जिस तरह से बीजेपी अपना कॉपीराइट उनको बताने में लगी हुई है, बाबा सबके हैं और बेवजह का कोई इस मुद्दे को हवा देकर माहौल खराब करना चाहते हैं तो फिर कानून अपना काम करेगा।

वहीं जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के बनाए हुए संविधान से प्रदेश चलता है, जहां हर एक नागरिक को समान अधिकार प्राप्त है। चाहे वह किसी जाति धर्म का क्यों ना हो, न ये देश हिंदू राष्ट्र और ना ही इस्लामिक राष्ट्र है। भारत में पूरे विश्व में धर्म निरपेक्षता का एक सकारात्मक संदेश दिया है इसके बाद कौन क्या बोलते हैं इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Content Writer

Ramanjot