पटना में BJP ने निकाली शोभा यात्रा, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पार्टी के तमाम नेता हुए शामिल

7/31/2022 10:20:35 AM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): राजधानी पटना में शनिवार से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त मोर्चा की कार्यकारणी की बैठक हो रही है। इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाग लिया और गृह मंत्री अमित शाह भी इस बैठक को संबोधित करेंगे।



अमित शाह के आने से पहले सुबह पटना की सड़कों पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के तरफ से शोभा यात्रा निकाली गई। इस यात्रा में सभी संयुक्त मोर्चा के 750 सदस्यों ने अपने राज्य के परंपरा के अनुसार भेष भूषा में शोभायात्रा निकाली। हाथ में तिरंगा और भारत माता की जय के नारे के साथ यह यात्रा निकाली गई। गांधी मैदान से बुद्ध स्मृति पार्क तक यात्रा निकाली गई।



इस यात्रा में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद सहित भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता मौजूद रहे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा संयुक्त राष्ट्रीय मोर्चा की बैठक के लिए पूरे देश से सभी प्रकोष्ठ के नेता पटना आए हैं और सभी अपने प्रदेशों के लिबास में इस यात्रा में शामिल हुए हैं। हर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय अध्यक्ष जी इस यात्रा में शामिल हुए हैं।
 

Content Writer

Ramanjot