आज से शुरू BJP राज्य कार्यकारिणी की 2 दिवसीय बैठक, विस चुनाव की रणनीति पर होगी चर्चा

8/22/2020 10:53:49 AM

पटनाः बिहार भाजपा राज्य कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आज यानी 22 अगस्त से शुरू हो रही है जिसमें अक्टूबर-नवंबर महीने में आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने सहित कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शुक्रवार को बताया कि इस डिजिटल बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस अन्य वरिष्ठ नेता भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि यह बैठक शनिवार 22 अगस्त को दोपहर दो बजे देवेंद्र फडणवीस के संबोधन के साथ शुरू होगी जबकि रविवार 23 अगस्त को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के संबोधन के बाद समाप्त होगी।

पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र से सांसद संजय जायसवाल ने कहा कि बैठक के दौरान 22 अगस्त को एक राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया जाएगा। उन्होंने इस बैठक को बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि पार्टी इसके जरिए राज्य के 76 लाख कार्यकर्ताओं को संदेश देगी। सूत्रों ने कहा कि बैठक में पार्टी के संगठन का विस्तार करने और अपने सहयोगियों (जदयू और लोजपा) के साथ बेहतर समन्वय सुनिश्चित करने के अलावा विधानसभा चुनावों की रणनीतियों पर चर्चा होगी। जायसवाल ने कहा कि पार्टी राज्य कार्यकारिणी का गठन 20 मार्च को किया गया था लेकिन राज्य में 22 मार्च को लॉकडाउन हो जाने के कारण इसकी अब तक एक भी बैठक नहीं हो सकी।

Ramanjot