सदस्यता अभियान को लेकर पटना में भाजपा की कार्यशाला, पार्टी के नेताओं को दी गई नए सदस्य बनाने की जिम्मेवारी

Saturday, Aug 31, 2024-11:59 AM (IST)

पटना:बिहार बीजेपी ने सदस्यता अभियान को लेकर पटना के रविंद्र भवन में एक बड़े कार्यशाला का आयोजन किया गया, जिसमें पार्टी के सभी मोर्चा के नेता शामिल हुए। बिहार भर से आए बीजेपी के सभी मोर्चा के नेताओं को सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी के द्वारा नए सदस्य बनाने की जिम्मेवारी दी गई है।

PunjabKesari

 "2 अक्टूबर से भाजपा राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान"
इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी विजय सिन्हा सहित अन्य बड़े नेता भी शामिल हुए। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने कहा कि 2 अक्टूबर से भाजपा राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान चलाने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 2 अक्टूबर को एक बार फिर से बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगे उसके बाद 3 अक्टूबर को बिहार में नए सिरे से सदस्यता अभियान की शुरुआत की जाएगी। लक्ष्य है कि ज्यादा से ज्यादा नए सदस्यों को भाजपा से जुड़े।

PunjabKesari

कार्यक्रम में नेताओं ने सदस्यता अभियान के महत्व पर प्रकाश डाला और कार्यकर्ताओं को इस अभियान को सफल बनाने के लिए प्रेरित किया।इस कार्यशाला के माध्यम से बिहार बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को सदस्यता अभियान की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया है।
 

PunjabKesari

बता दें कि  भाजपा का सदस्य बनने के लिए टोल फ्री नंबर- 8800002024 जारी किया गया। जिस पर मिस्ड कॉल देकर भाजपा के सदस्य बन सकते हैं। इसके अतिरिक्त  बीजेपी डॉट ओआरजी, नमो एप तथा QR बार कोड द्वारा भी सदस्य बनने का  प्रावधान है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static