LJP के साथ मतभेद की अटकलों पर BJP ने लगाया विराम, कहा- हम सभी मिलकर लड़ेंगे चुनाव

10/1/2020 12:54:46 PM

नई दिल्ली/पटनाः भाजपा ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) की लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के साथ मतभेद की अटकलों पर विराम लगाने का प्रयास किया है। उन्होंने दावा किया कि आगामी बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के तीनों घटक दल साथ मिलकर लड़ेंगे।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को पार्टी मुख्यालय में एक लंबी बैठक की। इस बैठक में वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित कई नेता शामिल हुए।

बैठक के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने कहा कि सभी घटक दलों से सीटों के तालमेल को लेकर बातचीत हो रही है और जल्द ही इस बारे में फैसला ले लिया जाएगा। भाजपा (BJP) और लोजपा (LJP) के अलावा जनता दल (यूनाइटेड) राजग के घटक दल हैं। उन्होंने कहा, ‘‘बिहार में विकास के कई काम हुए हैं और हम इसी आधार पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि भाजपा (BJP), जदयू (JDU) और लोजपा (LJP) मजबूती के साथ चुनाव लड़ेंगे। जीतन राम मांझी, जिन्होंने जद(यू) से हाथ मिलाया है, वह भी साथ रहेंगे। हम तीन-चौथाई बहुमत से फिर से सरकार बनाएंगे।'' बैठक में शाह की मौजूदगी से संकेत मिल रहे हैं कि भाजपा ने सीटों के बंटवारे को लेकर सहयोगी दलों से अंतिम दौर की बातचीत से पहले अपनी रणनीति को अंतिम रूप दे दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static