कुढ़नी उपचुनाव में अपनी हार देख जातीय राजनीति पर उतर आई है भाजपाः मुकेश सहनी

11/26/2022 10:34:12 AM

मुजफ्फरपुर: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी कुढ़नी विधानसभा उप चुनाव के लिए लगातार रोड शो और जनसंपर्क कर रहे हैं। इस क्रम में शुक्रवार को सहनी ने कुढ़नी गुदरी बाजार, जगरनाथ चौक आदि क्षेत्रों में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुढ़नी में भाजपा हार देख अब जातीय राजनीति पर उतर गई है।

सहनी शुक्रवार को कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र के कुढ़नी में रोड शो के माध्यम से पैदल मार्च कर जनता से संवाद किया तथा वीआईपी प्रत्याशी निलाभ कुमार के पक्ष में चुनाव चिन्ह नाव छाप पर मतदान करने का अपील की। सहनी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि रोड शो के दौरान मिल रहे अपार जनसमर्थन ने ये प्रदर्शित कर दिया है कि कुढ़नी विधानसभा क्षेत्र की जनता इस बार वीआईपी प्रत्याशी निलाभ कुमार को ही भारी मतों से विजयी बनाएगी।

मुकेश सहनी ने इशारों इशारों में भाजपा के नेता सुरेश शर्मा की चर्चा करते हुए कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के नेता इन्हें हराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी और आज वही लोग इन्हें बगल में बैठकर समर्थन की बात कर रहे। उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी से शहर से लेकर गांव तक के लोग परेशान है। भाजपा डबल इंजन की बात करती है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या बिहार से पलायन रुक गया। सहनी ने कहा कि कुढ़नी की जनता इस उपचुनाव में वीआईपी के साथ है और पार्टी की जीत तय है

Content Writer

Ramanjot