PM मोदी के बिहार दौरे से पहले बोली राजद- हमारी "जन विश्वास महारैली" की सफलता से भाजपा घबराई हुई

3/6/2024 1:31:45 PM

पटनाः आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया में 12,800 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का अनावरण करेंगे। वहीं, नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर राजद की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है। राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के प्रवक्ता और विधायक शक्ति यादव ने कहा कि बिहार में 3 मार्च को राजद की हुई जन विश्वास महा रैली की सफलता से भाजपा घबरा गई है।

"PM योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास के नाम पर कर रहे छलावा"
शक्ति यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी पद की गरिमा को समझ नहीं पा रहे हैं और बिहार में विभिन्न योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास के नाम पर छलावा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार से विशेष प्रेम है तो उन्हें अब तक बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दे देना चाहिए था, लेकिन भाजपा ने बिहार को अभी तक दिया ही क्या है? उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में एनडीए के 39 उम्मीदवार यहां से जीत कर गए थे, लेकिन बिहार को कुछ नहीं मिला।

आगे राजद के प्रवक्ता ने कहा कि जदयू को समाप्त करने के लिए बीजेपी के कुछ लोग सुपारी ले लिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी जदयू को अपनी पार्टी में बिलय करना चाहती है।

Content Editor

Swati Sharma