रोहतास में BJP सांसद छेदी पासवान ने रेलवे फुटओवर ब्रिज का किया लोकार्पण

12/5/2022 6:01:21 PM

 

रोहतासः बिहार के रोहतास में सासाराम संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद छेदी पासवान ने फुट ओवर ब्रीज़ तथा रेलवे गुमटी के ऊपर सड़क पुल का किया लोकार्पण।

जानकारी के मुताबिक, रोहतास जिले के गया-मुगलसराय डीडीयू रेलखंड के कुम्हाउ रेलवे स्टेशन पर छेदी पासवान ने फुट ओवर ब्रीज़ तथा रेलवे गुमटी के ऊपर सड़क पुल का लोकार्पण किया। इस दौरान पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेल मंडल के डीआरएम भी उपस्थित हुए और कुम्हाउ रेलवे स्टेशन के पास एक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसको संबोधित करते हुए सांसद छेदी पासवान ने कहा कि भारत सरकार का रेल मंत्रालय रेलवे के विस्तारीकरण एवं सुविधाओं को लेकर प्रतिबद्ध हैं। इसी के तहत सासाराम के इलाके में लगातार रेलवे का विकास हो रहा है। साथ ही विभिन्न जगहों पर रेलवे का ओवर ब्रिज बनाया जा रहा है, ताकि आवागमन में परेशानी न हो।

वहीं उन्होंने कहा कि सासाराम तथा शिवसागर रेलवे स्टेशन के बीच कुम्हाऊ रेलवे स्टेशन एक महत्वपूर्ण प्लेटफार्म है जहां पर आए दिन दुर्घटना की शिकायत होती थी। इसको देखते हुए रेलवे ने ओवर ब्रिज बनाया है। इससे स्थानीय लोगों के अलावा यात्रियों को भी काफी सहूलियत होगी। बता दें कि रेलवे अधिकारियों के अलावा स्थानीय ग्रामीण एवं भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहें।

Content Editor

Swati Sharma