RJD नेता अपहरण केस में BJP विधायक राजू सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिस ने घर के बाहर चिपकाया इश्तहार...दी ये चेतावनी

6/16/2023 6:33:34 PM

मुज़फ़्फ़रपुर: राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के नेता तुलसी राय अपहरण केस में फरार चल रहे साहेबगंज से बीजेपी विधायक राजू कुमार सिंह की मुशिकलें बढ़ गई है। दरअसल, पुलिस ने शुक्रवार(16 जून) को बीजेपी विधायक राजू कुमार सिंह के घर इश्तहार चिपका दिया। साथ ही उन्हें चेतावनी दी गई कि अगर वह जल्द से जल्द पुलिस के समक्ष सरेंडर नहीं करते हैं तो उनके घर की कुर्की की जाएगी।



क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक, राजू के खिलाफ पारू थाने की पुलिस ने 25 मई को‌ तुलसी राय के अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। तब से वे फरार चल रहे हैं। वहीं, पुलिस उनकी तलाश में लगी हुई है। सरेया एसडीपीओ चंदन कुमार के नेतृत्व में पुलिस लगातार बीजेपी विधायक राजू सिंह के अलग-अलग ठिकानों पर भी छापा मार रही है, लेकिन अभी तक विधायक का कोई भी पता नहीं चल सका है। गौरतलब हो कि राजू कुमार सिंह का घर मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाना क्षेत्र के बड़ा दाउद गांव में है। मुजफ्फरपुर के एमपी-एमएलए कोर्ट ने गुरुवार को राजू सिंह के खिलाफ इश्तहार जारी किया था। इससे पहले जज महेश्वर दूबे ने राजू की गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था। लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगे थे।



पुलिस ने दी ये चेतावनी
बता दें कि इश्तहार में लिखा हुआ है कि राजू सिंह, पिता- उदयप्रताप सिंह, ग्राम- बड़ा दाउद गिरफ्तारी के डर से फरार हैं। अगर वह जल्द से जल्द पुलिस के समक्ष सरेंडर नहीं करते हैं तो उनके घर की कुर्की की जाएगी। 

Content Editor

Swati Sharma